नागपुर - अंधेरोंसे उजाले की तरफ़ की प्रेस कॉन्फ्रेंस

 नागपुर - अंधेरोंसे उजाले की तरफ़ की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    "अंधेरों से उजाले की तरफ़" इस मुहिम के उनवान पर होटल ओरिएंट तैबा में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को जनाब तौफीक़ असलम साहब, प्रोफेसर वाजिद अली ख़ान साहब और शहर अध्यक्ष डॉ अनवार सिद्दीकी ने संबोधित किया । डॉ अदनानुल हक़ ने निज़ामत की ज़िम्मेदारी अदा कीं । इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में 70 से ज़ायद इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया ने शिरकत फरमाई। उनसे इंफ्रादी मुलाकातों से पता चला कि वे जमाअ़त के प्रोग्राम्स को बहुत पसंद करते हैं और यह उनवान उन्हें बहुत अच्छा है। एक रिपोर्टर ने कहा कि मैं यहां इतने सारे पत्रकारों की मौजूदगी से हैरत में हूं। पत्रकारों ने बहुत से सवालात किए , उनके तसल्ली बख़्श जवाबात हमारे मेहमानान ने बहतरीन तरीक़े से दिए।

   यहां एक बुक स्टॉल भी रखा गया था जिसमें हिंदी, इंग्लिश, मराठी के क़ुरआन मजीद , किताबें,  किताबचे  मुहिम के फोल्डर्स के अलावा रहमतुललिल आलमीन हज़रत मुहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम का हुकूके इंसानी पर जमाअ़त के ज़रिए बनाया गया चार्टर भी रखा गया था। पत्रकार लोग उस पर टूट पड़े ।

इससे पहले भी मंच पर यह नज़ारा देखने को मिला , कि जैसे ही मंच से संबोधन खत्म हुआ वैसे ही सभी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने मंच को घेर लिया और बाइट्स के लिए टूट पड़े ।

 इसमें 30 क़ुरआन , 125 किताबचे और 15 किताबें और प्यारे नबी सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम का मानव अधिकार पर आधारित 13 चार्टर  पत्रकार बंधुओं ने लिए । यहां तक कि हमारे पास से लिटरेचर खत्म हो गया था ......।






Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget